पटना। बॉलीवुड के नवोदित सुपरस्टार सुशांत सिह राजपूत मौत मामले में पटना में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आए भूचाल के बीच उच्चतम न्यायालय में मामले को मुंबई ट्रांसफर किये जाने को लेकर दायर याचिका पर देश के पूर्व एटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी बिहार सरकार का पक्ष रखेंगे।

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने शुक्रवार को यहां कहा कि रिया चक्रवर्ती की ओर से उच्चतम न्यायालय में पटना में दर्ज मुकदमे को मुंबई ट्रांसफर किये जाने की मांग को लेकर दायर की गई याचिका पर अपना पक्ष रखने के लिए बिहार सरकार ने सर्वोच्च न्यायालय में गुरुवार को कैविएट दाखिल कर दिया है। उन्होंने बताया कि देश के पूर्व एटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी न्यायालय में उपस्थित होकर राज्य सरकार का पक्ष रखेंगे।

श्री प्रसाद ने कहा कि आज पूरा देश की करोड़ों जनता चाहती है कि सुशांत सिह राजपूत के परिजनों को न्याय मिले। ऐसे में महाराष्ट्र की मुंबई पुलिस की जो भूमिका है वह सवालों के घेरे में है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के अनुसंधान के लिए बिहार पुलिस के अधिकारियों का एक दल मुंबई में है। (एजेंसी)

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.