सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर दिन कुछ नया सुनने और देखने को मिल रहा है। हर दिन उनकी मौत से जुड़े कई रहस्य सामने आ रहे हैं। अब सुशांत की मौत से जुड़ा एक चौंकाने वाला रहस्य सामने आया है, सुशांत के फ्लैट से बाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई यही अनुमान लगा रहा है कि जिस दिन सुशांत ने आत्महत्या की थी यानी14 जून को उनके फ्लैट से एक नहीं बल्कि 2-2 डेड बॉडी बाहर निकली थी। 

सामने आए वीडियो को देखें तो पता चलेगा कि 14 जून को सुशांत की डेड बॉडी जब फ्लैट से बाहर निकाली गई थी तो वो काफी लंबी दिख रही थी। दूसरा सवाल ये उठाया जा रहा है कि आखिर घटनास्थल पर दो एम्बुलेंस क्यों बुलाई गई थी?

कूपर अस्पताल पहुंची सुशांत की बॉडी को लेकर भी एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमें पहली बॉडी को पैर की तरफ से स्ट्रेचर पर रखकर ले जाया जा रहा है। और इसी वीडियो एक क्लिप ये भी ये कि एक और बॉडी है, जिसे सिर की तरफ से स्ट्रेचर पर रखकर ले जाया जा रहा है।

वहीं, कूपर अस्पताल पहुंची सुशांत की बॉडी को लेकर भी एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमें पहली बॉडी को पैर की तरफ से स्ट्रेचर पर रखकर ले जाया जा रहा है। और इसी वीडियो एक क्लिप ये भी ये कि एक और बॉडी है, जिसे सिर की तरफ से स्ट्रेचर पर रखकर ले जाया जा रहा है। अब इस मामले पर सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह का कहना है कि इस बात के सबसे ज्यादा चांस है कि उनका मर्डर हुआ है। 

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.