मुंबई।बॉलीवुड निर्देशक श्री नारायण सिंह फिल्म 'शक्ति से प्रेरित फिल्म बनाने जा रहे हैं। रमेश सिप्पी ने वर्ष 1982 में बॉलीवुड के अभिनय सम्राट दिलीप कुमार और महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर'शक्तिबनाई थी। यह फिल्म एक पिता-पुत्र की कहानी पर आधारित होती है जिसमें पिता पुलिस ऑफिसर है और उससे खफा उसका बेटा अपराध की राह पर चल देता है। परिवार से ज्यादा फर्ज को महत्व देने वाला पिता अपने बेटे को गोली मारने में हिचकिचाता नहीं है। अमिताभ और दिलीप कुमार का अभिनय एक साथ देखना यादगार अनुभव था।

बॉलीवुड में चर्चा है कि फिल्म 'शक्ति के रीमेक बनाने की तैयारी चल रही है।'टॉयलेट- एक प्रेम कथाऔर'बत्ती गुल मीटर चालूजैसी फिल्म बनाने वाले फिल्म निर्देशक श्री नारायण सिह फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

श्री सिंहका कहना है कि उनकी फिल्म शक्ति से प्रेरित होगी और इसका रीमेक नहीं होगी। श्री नारायण सिह को पहले भी 'शक्ति का रीमेक बनाने के आइडिया आया था। वह अमिताभ को दिलीप कुमार वाला और अभिषेक बच्चन को अमिताभ वाले रोल में लेना चाहते थे, लेकिन बात नहीं बन पाई। बताया जा रहा है कि 'शक्ति से प्रेरित फिल्म की शूटिग अगले साल से शुरू हो सकती है।(एजेंसी)

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.