कोलकाता। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बॉलीवुड अभिनेता आशीष विद्यार्थी आगामी दो सितंबर को पूरे देश में सफल और महत्वाकांक्षी महिला उद्यमियों को ऑनलाइन वेबीनार के माध्यम से संबोधित करेंगे।

यह पहल फेडरेशन ऑफ इंडियन वूमेन एंटरप्रेन्योर्स एंड एवीड माइनर द्बारा आयोजित की गयी है, जो शीर्षक 'रिव्यू-रिबूट-रीबिल्ड के तहत कोविड-19 के बाद पुनरुत्थान और महामारी के प्रभाव के आकलन पर आधारित सत्र है।

भारतीय महिला उद्यमी फडरेशन की अध्यक्ष डॉ. रजनी अग्रवाल भी इस सत्र हिस्सा होंगी और वह इस अभूतपूर्व पहल में भाग लेंगी, जो विशेष रूप से हमारे देश की महिलाओं के लिए डिजाइन किया गया है।श्री विद्यार्थी ने 11 भाषाओं में 2०० से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने अपनी प्रेरक कार्यशालाओं के साथ दुनिया भर में 2०० से अधिक संगठनों के कामकाजी पेशेवरों के जीवन को अच्छा खासा प्रभावित किया है।

वह आशीष विद्यार्थी एंड एसोसिएट्स के सह संस्थापक भी हैं। इस कार्यक्रम में डॉ.अगवाल श्री विद्यार्थी का परिचय करायेंगी और उसके बाद कार्यक्रम में उनका व्याख्यान और एक प्रश्नोत्तर सत्र होगा। इस सत्र में भाग लेने वालों का कोई शुल्क नहीं होगा और कार्यक्रम के साझेदार के रूप में 'इम्पैक्ट नाउ के सहयोग से उद्यम का नेतृत्व किया जा रहा है। (एजेंसी)

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.