मुंबई। अभिनेता-फिल्म निर्माता सैफ अली खान अपनी आत्मकथा लिख रहे हैं और उनकी यह किताब अक्टूबर, 2०21 में प्रकाशित होगी। प्रकाशन समूह हार्पर कॉलिस इंडिया ने मंगलवार को इसकी घोषणा की है।

एक बयान में अभिनेता ने कहा कि जीवन में पीछे मुड़कर देखना, याद करना और समय के साथ खो जाने वाली इन बातों को दर्ज करना अच्छा होता है।

प्रकाशक ने बताया कि आत्मकथा अभिनेता के अपने चुलबुले, मजाकिया और बुद्धिमता वाले अंदाज में होगी और इसमें वे अपने परिवार, घर, सफलता, विफलता, प्रेरणा और सिनेमा के बारे में बात कर रहे हैं।

खान ने एक बयान में कहा, “ बहुत सारी चीजें बदल गई हैं और अगर हम उन्हें दर्ज नहीं करते हैं तो वह समय के साथ खो जाएंगी। पीछे मुड़कर देखना, याद करना और उन यादों को दर्ज करना अच्छा होता है। यह काफी रोचक रहा है और मैं यह जरूर कहूंगा कि एक तरह से यह स्वार्थी प्रयास है। मुझे उम्मीद है कि पाठक इस किताब का आनंद उठाएंगे।

हार्पर कॉलिन्स इंडिया की कमिशनिग एडिटर बुशरा अहमद ने कहा कि इस आत्मकथा को पढ़ना आनंद देने वाला अनुभव होगा। खान ने 'दिल चाहता है, ' कल हो न हो, में सीधे-सादे व्यक्ति तो 'ओमकारा में स्थानीय गैंगस्टर से लेकर नेटफ्लिक्स की सीरिज 'सेक्रेड गेम्स में परेशानी में घिरे पुलिस अधिकारी जैसी अलग-अलग तरह की भूमिकाएं अदा की हैं। (एजेंसी)

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.