नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) की तैयारियों में जुटी भाजपा (BJP) लगातार बैठक कर रही हैं। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने इस सिलसिले में 29 अगस्त को पार्टी मुख्यालय में एक अहम बैठक बुलाई है, जिसमें चुनावी रणनीति पर विचार-विमर्श होगा। इस बैठक में राज्य के सभी लोकसभा और राज्यसभा सांसद हिस्सा लेंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि सभी सांसदों को होमवर्क के साथ बैठक में आने को कहा गया है। हर सांसद को अपने संसदीय क्षेत्र की विधानसभा सीटों के बारे में फीडबैक देना होगा। एनडीए घटक दलों में सीट वितरण, चुनावी मुद्दों, कैंपेनिंग के तौर-तरीके आदि बिंदुओं पर इस बैठक में चर्चा की संभावना है।

BJP President JP Nadda

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा इस बैठक में महासचिव और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) की प्रमुख रूप से मौजूदगी होगी। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को भी पार्टी ने बिहार चुनाव के मोर्चे पर लगाया है। ऐसे में वह इस बैठक में ऑनलाइन हिस्सा ले सकते हैं।

BJP President JP Nadda

भाजपा का कहना है कि बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए के घटक दलों में कोई खटपट नहीं है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में फिर से पार्टी की सरकार बनाने के लिए तीनों घटक दल मिलकर चुनाव लड़ेंगे। पार्टी ने कहा है कि सीटों के बंटवारे पर कहीं कोई विवाद नहीं है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बीते दिनों एक वर्चुअल कार्यक्रम में कुछ यही बात बोल चुके हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.