नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) को लेकर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय मुख्यालय पर हुई बैठक में चुनावी रणनीति तय हुई। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने पार्टी सांसदों को एनडीए को सभी सीटों पर चुनाव जिताने के लिए काम करने का निर्देश दिया। बैठक बिहार के भाजपा सांसदों के लिए खासतौर से बुलाई गई थी। इस बैठक में कहा गया कि सितंबर माह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के मन की बात संवाद कार्यक्रम से प्रदेश के हर स्तर के पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं को जोड़ा जाए।

Bihar BJP

प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने बैठक खत्म होने के बाद मीडिया को बताया कि पार्टी सांसदों को अपने संसदीय क्षेत्र के सभी मंडलों में वर्चुअल बैठकें करने का निर्देश जारी हुआ है। हर सांसद प्रत्येक दिन ग्राम पंचायतों में जाकर जनता से मिलेगा। जिलास्तरीय पदाधिकारियों के साथ भी सांसदों को बैठक कर उनसे बात करनी होगी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में कहा गया कि राज्य के भाजपा सांसद सिर्फ अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को नहीं बल्कि, एनडीए के सभी उम्मीदवारों को जिताने के लिए काम करेंगे। वह अभी से जनसंपर्क अभियान चलाना शुरू कर दें। इस दौरान कोरोना के दिशा निर्देशों के पालन के भी निर्देश दिए गए हैं।

Bihar BJP

बिहार के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने भी इस बैठक में बिहार के सांसदों को चुनाव जीतने का मंत्र दिया। राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा कि एनडीए सरकार की विकासोन्मुखी नीतियों, योजनाओं तथा जनहितकारी निर्णयों को लेकर जनता के बीच जाने के लिए एनडीए तैयार है। बिहार के विकास में एनडीए सरकार ने जो परिवर्तनकारी काम किये हैं, उसे निरंतरता को बरकरार रखने के लिये पार्टी पूरी प्रतिबद्धता से जनता से संपर्क व संवाद को आगे बढ़ाएगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.