मुंबई। मशहूर अदाकार कपिल शर्मा ने अपने 'कपिल शर्मा शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी तो की है लेकिन उन्हें सेट पर शूटिग के दौरान सामने दर्शकों की कमी खल रही है। मार्च में कोरोना वायरस महामारी के बाद शो की शूटिग रोक दी गयी थी और इस बीच चैनल पर इसके पुराने एपिसोड दिखाये जाते रहे।

शो की टीम ने जुलाई महीने में शूटिग फिर शुरू की जिसमें कोविड-19 संबंधी सुरक्षा प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन किया जा रहा है। शो की पुन: शुरूआत एक अगस्त को प्रसारण के साथ हुई और पहले एपिसोड में अभिनेता सोनू सूद मेहमान थे।

शर्मा ने 'पीटीआई-भाषा से कहा, ''हम बिना दर्शकों के शूटिग कर रहे हैं और सेट पर दर्शकों की कमी हमें खलती है। हालांकि अर्चनाजी इस कमी को पूरा कर देती हैं। वह और उनकी हंसी सेट पर सौ लोगों के समान है। शो के निर्माताओं ने सेट पर जज अर्चना पूरन सिह की कुर्सी के पीछे लोगों के कटआउट लगाने का फैसला किया।

शर्मा ने कहा कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए दोबारा शूटिग करने में थोड़ा डर तो लग रहा था, लेकिन उन्होंने सोचा कि एक ना एक दिन को काम फिर शुरू करना ही पड़ेगा। उन्होंने कहा, ''व्यक्तिगत रूप से हम सभी बहुत चौकन्ने और सावधान रहते हैं। हमारा शो हमें दर्शकों को संकट के इस समय हंसाने का अवसर देता है।(एजेंसी)

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.