aaliyah kashyap shared a photo in a bikini on social media, and social media users gave a threat of rape| entertainment News in Hindi | आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की बिकिनी में फोटो तो यूजर्स ने दे डाली रेप की धमकी, आलिया बोली

एंटरटेनमेंट डेस्क। अनुराग कश्यप की बेटी आलिया एक सोशल मीडिया स्टार है। वहां वो हर रोज अपनी हॉट फोटोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर की थी,जिसके बाद उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। आलिया की बिकिनी फोटो पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें रेप की धमकी दी है।

इस बार आलिया ने सभी हेटर्स को करार जबाव देते हुए एक पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होंने बताया कि कुछ लोग उनकी बिकिनी फोटो को देखकर उन्हें रेप की धमकियां दे रहे हैं। आलिया ने बताया कि किसी भी लड़की के लिए इस तरह के पढ़ना बहुत ही मुश्किल होता है। ऐसे कमेंट्स को देखकर वो कई बार अपना अकाउंट डिलीट करने का मन बना चुकी है।

आलिया ने अपनी पोस्ट में लिखा कि पिछले कुछ महीने मेरे बहुत परेशानी भरे रहे हैं। बिकिनी फोटो पोस्ट करने पर मुझे सबसे ज्यादा अपमानजनक और हेट कमेंट मिले, इतना डर मुझे कभी नहीं लगा जितना इन दिनों लगा है। ऐसे में मैंने कई बार इंस्टाग्राम डिलीट करने के बारे में सोचा, और इस उत्पीड़न को भूलने की कोशिश की।

आलिया ने ये भी बताया कि, एक वक्त मैं मेरा भी यौन उत्पीड़न हुआ। और ये कमेंट्स ही रेप की घटनाओं को बढ़ावा देते हैं। ये देश ऐसा है जहां एक महिला के रेप के बाद कैंडल मार्च निकाला जाता है लेकिन उसकी सुरक्षा के लिए कुछ नहीं किया जाता।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *