Aamir Khan’s daughter ayra khan, who got angry at her name’s wrong spell, spoke to friends – will get Rs 5 thousand Fine from those who call her wrong name..! | entertainment News in Hindi | अपने नाम की गलत स्पैल पर भड़कीं आमिर खान की बेटी आइरा, दोस्तों से बोलीं

एंटरटेनमेंट डेस्क। आमिर खान की बेटी आइरा खान इन दिनों चर्चाओं में है। इरा हमेशा ही अपने बोल्ड स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। डिप्रेशन से लेकर रिलेशनशिप पर भी वे खुलकर बात करती रहती हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने नाम की स्पैल गलत पुकारने के कारण भड़की हुई नजर आ रही हैं।

आइरा खान ने अपने नाम का सही उच्चारण लेटेस्ट वीडियो में बताया। सभी फैंस व दोस्त उन्हें इरा खान के नाम से पुकारते हैं जबकि उन्होंने बताया कि उनका सही नाम आइरा है। लेटेस्ट वीडियो में वह बता रही हैं कि उनका नाम इरा नहीं है। बल्कि आइरा (eye-ra) है।

इतना ही नहीं आइरा खान ये भी कह रही हैं कि मेरे दोस्त मुझे चिढ़ाते हैं कि लोग कैसे मेरे नाम का गलत उच्चारण करते हैं और गलत नाम इरा के नाम से बुलाते हैं। इसीलिए मैंने एक फैसला किया है कि आज के बाद जो भी मेरे नाम का जो भी गलत तरीके से कहेगा उसे 5 हजार रूपये मेरे स्वैर जार में डालने होंगे। इस जार के पैसे में हर साल के अंत में डोनेट करूंगी।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *