Aarti Singh shared the video and wrote, ‘Krishna dances whenever my soul…’| entertainment News in Hindi | भाई कृष्णा संग जमकर नाची आरती सिंह, वीडियो शेयर कर लिखा

प्रसिद्ध अभिनेता कृष्णा अभिषेक और अभिनेत्री आरती सिंह टेलीविजन जगत में लोकप्रिय सितारे हैं। ये जब भी साथ आते हैं एक दूसरे की टांग खींचते नजर आते हैं. आरती सिंह और कृष्णा दोनों ही अच्छी डांसर हैं। अब जबकि कोरोना काल है, डिस्को नाइट्स आजकल बंद हैं। घर में भाई-बहन की पार्टी है।

 


 

 

View this post on Instagram

A post shared by Arrti singh (@artisingh5)

 

आरती सिंह ने हाल ही में इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। वह अपने भाई कृष्णा संग बप्पी लाहिड़ी के सुपरहिट गाने ‘तम्मा तम्मा’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. कृष्णा और आरती अच्छा डांस कर रहे हैं। वीडियो में कृष्णा का बेटा भी नजर आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए आरती सिंह ने लिखा- ‘शनिवार… मैंने घर पर पार्टी की, बाहर नहीं. कृष्ण जब भी नृत्य करते हैं तो मेरी आत्मा प्रसन्न हो जाती है।

वीडियो में कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह भी किचन में डांस करती नजर आ रही हैं. घर में परिवार की फुलन पार्टी चल रही है। ब्लैक ड्रेस में आरती सिंह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वैसे यह पहली बार नहीं है जब आरती-कृष्णा ने घर में पार्टी की हो। वे अक्सर पार्टी करते हैं। दोनों एक दूसरे की कंपनी को खूब एन्जॉय करते हैं। आरती और कृष्णा आपस में एक महान बंधन साझा करते हैं। बिग बॉस के घर में भी आरती अपने भाई कृष्णा को याद करती थीं। फैमिली वीक में कृष्णा भी शो में आरती से मिलने पहुंचीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *