Aditya Narayan is going to get married soon with shweta agarwal | entertainment News in Hindi


हिंदी फिल्मों के लोकप्रिय सिंगर उदित नारायण के ऐक्टर बेटे और ‘इंडियन आइडल’ होस्ट आदित्य नारायण जल्द शादी करने जा रहे हैं। आदित्य दिसंबर 2020 में गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं ।

आदित्य ने हाल ही अनाउंस किया था कि वह दिसंबर 2020 में गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया से भी ब्रेक लिया।

शादी के जश्न की तैयारियां शुरू हो गई हैं और आदित्य नारायण की खुशी का ठिकाना नहीं है। आदित्य और श्वेता की हाल ही रोका सेरिमनी हुई, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आदित्य और श्वेता एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में श्रीफल और अन्य तोहफे हैं। साथ में दोनों के परिवारवाले भी खड़े हैं।

 

View this post on Instagram

We are getting married! ❤️ I am the luckiest man alive to have found Shweta, my soulmate, 11 years ago & we are finally tying the knot in December. We are both extremely private people & believe that it’s best to keep one’s private life, well, private. Taking a break from social media for shaadi prep. See you in December ???????? P.S. कहा था ना.. कभी ना कभी तो मिलोगे कहीं पे हमको यक़ीन है ????

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial) on Nov 3, 2020 at 3:37am PST

आदित्य और श्वेता की शादी 1 दिसंबर को होगी। शादी की अनाउंसमेंट करते हुए आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर श्वेता के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और साथ में लिखा था, ‘हम शादी करने जा रहे हैं। मेरी लाइफ में आज से 11 साल पहले श्वेता आईं और उन्हें पाकर मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं। हम आखिरकार दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हम दोनों बेहद प्राइवेट लोग हैं और मानते हैं कि किसी की प्राइवेट जिंदगी को अच्छी तरह से प्राइवेट रखना जरूरी होता है। शादी की तैयारियों को लेकर मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं।’ उन्होंने आगे एक और लाइन लिखी है,जो श्वेता के लिए है। उन्होंने लिखा है- कहा था ना…कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पे, हमको यकीन है।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *