After quarantine for two weeks, Karthik Aryan defeated Corona, shared a photo and wrote – 14 days exile is over, now it’s time to return to work | entertainment News in Hindi | दो हफ्तों तक क्वारंटीन के बाद कार्तिक आर्यन ने कोरोना को दी मात, फोटो शेयर करके लिखा

एंटरटेनमेंट डेस्क। दो हफ्तों तक क्वारंटीन रहने के बाद अभिनेता कार्तिक आर्यन आखिरकार कोरोना नेगेटिव पाए गए हैं। खुद कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर ये जानकरी दी है। कार्तिक आर्यन ने आज सोमवार को कोरोना टेस्ट कराया जिसमें वे नेगेटिव पाए गए हैं।

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो माइनस का साइन दिखाते नज़र आ रहे हैं। इसका मतलब है ‘नेगेटिव’। फोटो शेयर करने के साथ एक्टर ने लिखा कि नेगेटिव…14 दिन का वनवास खत्म, अब काम पर वापस लौटा जाएं।

गौरतलब है कि 22 मार्च को सोशल मीडिया पर ही कार्तिक ने इस बात की जानकारी दी थी कि वो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। एक्टर ने फैंस से अपील की थी कि उनके लिए दुआ करें। कार्तिक के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके ‘भूलभुलैया’ को-स्टार्स कियारा आडवाणी और तब्बू और बाकी के टीम मेंबर्स का भी टेस्ट करवाया गया था।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *