Against corona, Shahrukh Khan,

कोरोना के खिलाफ मैदान में शाहरुख खान

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अलग अलग मुहिम चलाई जा रही हैं तो वहीं बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं है। ऐसे में अब कोरोना के खिलाफ मैदान में शाहरुख खान उतर आए हैं।

बता दें कि अब तक बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। अब इस कड़ी में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान का नाम भी जुड़ा गया है। शाहरुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद करने की घोषणा की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लंबा-चौड़ा नोट साझा किया है। जिसमें उन्होंने सरकार के खाते में आर्थिक मदद देने का फैसला किया है।

वहीं शाहरुख खान की ओर से साझा किए गए नोट के अनुसार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से बनाए गए पीएम केयर फंड, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष, पर्सनल प्रोटेक्टिव किट देने, एक महीने तक मुंबई के 5500 परिवार को खाने और जरूरत का सामान देने और मजूदरों को खाना मुहैया करवाने की घोषणा की है। इतना ही नहीं शाहरुख खाने ने अपने नोट में कहा है कि वह कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूकता फैलाने में भी मदद करेंगे।

साथ है सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। तमाम सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस शाहरुख खान के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि शाहरुख खान के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों और मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *