Agra: Hinduist organization worshiped on Mahashivaratri, considering Taj Mahal as ‘Tejo Mahalaya’, 3 arrested including women officer| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। देशभर में आज गुुरुवार को महाशिवरात्रि का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। शिव मंदिरों में श्रद्धालुओं द्वारा भगवान शिव की पूजा अर्चना की जा रही है। इसी बीच आगरा में महाशिवरात्रि के अवसर पर ताजमहल में शिव पूजा करने पहुंचीं हिंदूवादी संगठन की महिला पदाधिकारी और दो कार्यकर्ताओं को सीआईएसएफ के जवानों ने पकड़ लिया। जवानों ने तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

हिंदूवादी संगठन ने महाशिवरात्रि पर गुरुवार की सुबह ताजमहल को तेजो महालय मानते हुए आराधना की। सेंट्रल टैंक के पास डायना बेंच पर हिंदू महासभा की प्रांतीय अध्यक्ष मीना दिवाकर विधि-विधान से आरती करने लगीं। इसी दौरान सीआईएसएफ के जवानों ने उन्हें पकड़ लिया।  

मीना दिवाकर के साथ दो और कार्यकर्ता पकड़े गए हैं। सीआईएसएफ ने तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उनको हिरासत में लेकर ताजगंज थाने आई। इस सूचना पर हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट और जिला अध्यक्ष रौनक ठाकुर समेत कार्यकर्ता ताजगंज थाने पहुंच गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *