Akhilesh Yadav’s taunt on the pretext of vaccine, said – the vaccine has arrived but when will it reach the poor, will it get free or not| national News in Hindi | अखिलेश यादव का वैक्सीन के बहाने केंद्र पर तंज, बोले

इंटरनेट डेस्क। वैक्सीनेशन के प्रथम चरण के तहत हर राज्य में वैक्सीन लगाई जा रही है। उत्तर प्रदेश में भी योगी सरकार ने वैक्सीनेशन को लेकर बड़ी तैयारी की है। इसी बीच राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अखिलेश यादव ने वैक्सीनेशन के प्रथम चरण को लेकर मीडिया से शनिवार को बातचीत की। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि सरकार ने वैक्सीन का कार्यक्रम शुरू कर दिया है। अब वैक्सीन आ गई है तो सवाल ये है कि यह गरीबों तक कब पहुंचेगी और गरीबों को मुफ्त में देंगे कि नहीं देंगे।

उन्होंने कहा कि हम अपनी सरकार से जानना चाहते हैं कि इनका कार्यक्रम क्या है, सभी लोगों को कब तक वैक्सीन लग जाएगी। उन्होंने कहा कि मैं सरकार से यह जानना चाहता हूं कि क्या आपके स्टाफ, डॉक्टर्स और टेक्निकल लोगों को ट्रेनिंग दे दी गई है।

 

और जहां वैक्सीन लगनी है क्या वहां पर्याप्त फंड पहुंचा दिए गए हैं। पता लगा है कि जहां केंद्र बनाए गए हैं वहां अभी तक फंड नहीं पहुंचाया गया है। ऐसे कई मामले हैं जो मेरी नजर में आए हैं वहां के लिए केंद्र और राज्य सरकार ने क्या कदम उठाए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *