Amosi airport: In Lucknow, PM Modi’s brother Ann sacrificed water and sat on hunger strike, police bid – The institution that called him to honor him was fake, we arrested the organizers and got angry.| national News in Hindi | Amosi airport : लखनऊ में PM मोदी के भाई अऩ्न जल त्यागकर अनशन पर बैठे, पुलिस बोली

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी आज बुधवार को लखनऊ में धरने पर बैठ गए। मामला आज दोपहर लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट का है। धरने पर बैठने का उन्होंने कारण ये बताया कि उनके सहयोगियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसलिये उन्होंने अन्न जल त्यागकर अनशन की चेतावनी दी है।

दिल्ली से आने वाली 2 बजे की उड़ान से प्रहलाद मोदी यूपी की राजधानी लखनऊ पहुंचे थे। उनको सुलतानपुर और जौनपुर में योग सोशल सोसाइटी की ओर से सम्मानित किया जाना था। पुलिस ने एक दिन पहले ही सोसाइटी औऱ उसके कार्यक्रम को फर्जी बताते हुए आयोजक को हिरासत में ले लिया है। जिससे प्रहलाद मोदी के दोनों सम्मान कार्यक्रम भी निरस्त हो गए हैं। ऐसे में प्रहलाद मोदी ने जिद पकड़ ली है कि जिन समर्थकों और आयोजकों को गिरफ्तार किया गया है, उनको तुरंत बिना शर्त रिहा कर दिया जाए।

प्रहलाद मोदी ने कहा कि मुझे रिसीव करने के लिए जो लोग आ रहे थे, उन सबको पुलिस ने पकड़ लिया है। थाने में बैठा दिया है। उन पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही है। मुझे लगा कि मेरे बच्‍चे जेल में रहें और मैं बाहर रहूं, ये ठीक नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *