Antilia case: Maharashtra ATS resolves Mansukh Hiren murder case, arrests two people; Appears in Thane court at 3 pm today| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। महाराष्ट्र में चल रहे मनसुख हिरेन हत्या के मामले में महाराष्ट्र एटीएस को आज रविवार को बड़ी कामयाबी मिली। महाराष्ट्र एटीएस ने मनसुख हिरेन हत्या मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के साथ ही मनसुख हिरेन हत्या मामला भी अब पूरी तरह सुलझ चुका है। महाराष्ट्र एटीएस ने दावा किया है कि गिरफ्तार किए गए दो लोगों का हाथ मनसुख की हत्या के पीछे था।

गिरफ्तार आरोपियों में से एक आरोपी पुलिस वाला और दूसरा बुकी है। दोनों ही आरोपियों को आज 3 बजे ठाणे के होलीडी कोर्ट में प्रोड्यूस किया जाएगा। कल ही एंटीलिया केस में बरामद काली एसयूवी के मालिक मनसुख हिरेन की मौत की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंप दी गई। मनसुख हिरेन की डेड बॉडी गायब होने के एक दिन बाद 5 मार्च को मिली थी और हिरेन का शव ठाणे में एक क्रीक में पाया गया था।

मामला था क्या आखिर?

रिलायंस प्रमुख मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटकों से लदी स्कॉर्पियो के मालिक मनसुख हिरेन की संदिग्ध तरीके से मौत हो गई थी और उनका शव ठाणे में मिला था। एनआईए मुंबई में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर 20 जिलेटिन की छड़ें और एक धमकी भरे नोट के साथ पाई गई एसयूवी की जांच कर रही है और यह घटना 25 फरवरी की है। शिवसेना ने मनसुख हिरेन ने बेटे के हवाले से कहा कि मनसुख हिरेन अच्छे तैराक थे और आत्महत्या करने वालों में से नहीं थे।

मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिन वाजे भी इस मामले में शामिल हैं। आतंकवाद-रोधी जांच एजेंसी ने 13 मार्च को मुंबई के पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को गिरफ्तार किया था। उन्हें 25 मार्च तक एनआईए की हिरासत में भेज दिया गया है। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *