Assam Assembly Election: While campaigning in Assam, BJP’s Union textile minister told this party the country’s most corrupt party| national News in Hindi

पॉलिटिकल डेस्क। केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी चुनाव प्रचार प्रसार को लेकर असम पहुंची हुईं हैं। यहां उन्होंने आज शनिवार को एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस को देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी बताया है। इसके साथ ही उन्होंने खुले मंच से लोगों से अपील करते हुए कहा कि विभिन्न केंद्रीय और राज्य योजनाओं का लाभ उठाने के लिए भाजपा को वोट दें।

 

A senior Congress leader, when he was alive, had spoken against joining hands with (Badruddin) Ajmal. After his death, Congress forged an alliance with him. They joined hands with those who tried to attack culture & the tribe of Assam: Union Minister Smriti Irani in Jorhat pic.twitter.com/fs54Qw8YY3
— ANI (@ANI) March 13, 2021

असम में अपने पहले चुनाव प्रचार अभियान को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने राज्य के गरीब लोगों को लाभान्वित करने के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस से ज्यादा भ्रष्ट कोई नहीं है। केवल भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो गरीबों के हित के लिए काम करती है। इस दौरान उन्होंने असम विधानसभा चुनाव में लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का नाम लिए बगैर जो इसके पहले असम से राज्यसभा सांसद थे ईरानी ने कहा कि राज्य से कांग्रेस के कुछ बड़े नेता थे जो यहां तक ​​कि पीएम भी बने थे। लेकिन असम में एम्स की सुविधा पीएम मोदी के कार्यकाल में ही मिली है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *