Assam: In order to win the Congress elections to the Congress, Rahul Gandhi made a big announcement, Rs. 2000 to women. Monthly, separate tea ministry for tea workers| national News in Hindi

पॉलिटिकल डेस्क। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने असम में विधानसभा चुनाव जीतने के लिए बड़ी घोषणा की है। आज शुक्रवार को असम के तिनसुकिया में एक रैली में राहुल गांधी ने घरेलू महिलाओं को प्रति माह 2,000 रुपये की रकम देने का ऐलान किया है। यही नहीं दिल्ली की तर्ज पर 200 यूनिट मुफ्त बिजली देने की भी घोषणा की है।

 

BJP wants to run Assam from Nagpur. They want outsiders to come & take what is yours as they took your airport. We want to run Assam from Assam only. Our CM will work after listening to the people of Assam & would have nothing to do with Nagpur: Congress’ Rahul Gandhi in Tinsukia pic.twitter.com/rGMnn0ow5A
— ANI (@ANI) March 19, 2021

राहुल गांधी ने 5 बड़ी घोषणाएं करते हुए कहा कि हमारी सरकार बनी तो चाय बागान में काम करने वाले मजूदरों को प्रतिदिन 365 रुपये की दिहाड़ी दी जाएगी। इसक अलावा सीएए लागू नहीं किया जाएगा और 5 लाख युवाओं को नौकरी दी जाएगी।

यही नहीं राहुल गांधी ने चाय बागान इंडस्ट्री के लिए भी अलग से मंत्रालय स्थापित करने का वादा किया। उन्होंने कहा कि आप लोगों की समस्याओं को हल करने के लिए हम चाय बागान इंडस्ट्री के लिए एक अलग मंत्रालय गठित करेंगे। शनिवार को राहुल गांधी असम कांग्रेस के नेताओं के साथ मिलकर पार्टी का मेनिफेस्टो जारी करेंगे।  

असम में तीन चरणों में होंगे चुनाव

1. पहला चरण – 27 मार्च

2. दूसरा चरण – 1 अप्रैल

3. तीसरा चरण-  6 अप्रैल को होगा।

मतगणना –  2 मई

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *