Assembly Election 2021: As soon as the election comes, the leaders start getting colored ..! Today Mamta Banerjee reached Nandigram, made tea with her hands at the tea shop, then gave customers a drink| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। पहले चरण में राज्य में 27 मार्च को मतदान होगा। राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी ने इन चुनावों में पूरी ताकत झोंक दी है। दरअसल इस बार माना जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी टीएमसी को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है। इसका सबसे बड़ा कारण राज्य के कई बड़े नेताओं को भाजपा में शामिल होना भी माना जा रहा है। ममता बनर्जी इस बार एकमात्र सीट नंदीग्राम से चुनाव लड़ रही हैं। आज मंगलवार को वे नंदीग्राम पहुंची। यहां उन्होंने एक चाय की दुकान पर खुद ग्राहकों को चाय बनाकर पिलाई।

 

#WATCH: West Bengal CM Mamata Banerjee serves tea to everyone at a tea stall in Nandigram. The CM herself had tea at the stall. pic.twitter.com/0FwnNgZF44
— ANI (@ANI) March 9, 2021

एएनआई की एक न्यूज रिपोर्ट के अऩुसार, नंदीग्राम पहुंचने के बाद आज राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शहर का दौरा किया। इस दौरान लोगों से मुलाकात के लिए वे एक चाय की दुकान पर पहुंची। यहां उन्होंने अपने हाथों से ग्राहकों को चाय पिलाई। इस दौरान चाय की दुकान में कई लोगों की भीड़ लग गई। ममता दीदी ने अपने हाथों से चाय छानकर कप में डाली और इसके बाद ग्राहकों को दी।

गौरतलब है कि ममता बनर्जी का ये रूप नया नहीं है। वे अक्सर लोगों से इसी तरह मिलती रहती हैं। 2019 में भी राज्य के तटीय इलाकों का दौरा करते हुए उन्होंने दिगा नामक जगह पर भी चाय की दुकान पर चाय बनाई और फिर अपने हाथों से ग्राहकों को पिलाई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *