Assembly Election 2021: Election Manifesto issued by the main opposition party of this state, gas cylinders will be cheaper by 100 rupees and petrol and diesel prices will be given so much discount, know which gift is going to be given to the voters of which state?| national News in Hindi

पॉलिटिकल डेस्क। तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव 6 अप्रेल को होंगे। यहां एक ही चरण में मतदान होगा। मतदान के पहले चरण से पूर्व ही आज शनिवार को द्रविड़ मुनेत्र कषगम् (डीएमके) प्रमुख और राज्य के वरिष्ठ नेता एम.के स्टालिन ने पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है। डीएमके ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में क्रमशः 5 और 4 रुपये प्रति लीटर की सब्सिडी देने का वादा किया है।

 

DMK promises a reduction in petrol & diesel prices by Rs 5 & Rs 4 per litre respectively and a subsidy of Rs 100 on LPG gas cylinder, in its election manifesto#TamilNaduElections2021 pic.twitter.com/N4JHjQBDZS
— ANI (@ANI) March 13, 2021

वहीं राज्य की महिलाओं को भी स्टालिन ने तोहफा दिया है। स्टालिन ने डीएमके के घोषणा पत्र में गैस सिलेंडर के दाम 100 रुपए सस्ते करने की बात कही है। डीएमके ने अब तक 176 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है।

 

Chennai: DMK President MK Stalin releases party manifesto for Tamil Nadu assembly elections pic.twitter.com/TJhLXHlPMF
— ANI (@ANI) March 13, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, तमिलनाडु में डीएमके के घोषणा पत्र में एलपीजी, पेट्रोल सस्ता करने का वादा किया गया है। चेन्नई में घोषणापत्र जारी करते हुए स्टालिन ने यह ऐलान किया। तमिलनाडु में डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर घोषणा पत्र जारी किया।

गौरतलब है कि इस बार विस चुनावों में डीएमके की सत्ता में वापसी मानी जा रही है। वर्तमान में राज्य में एआईएडीएमके की सरकार है। एडपाड़ी पलनीस्वामी मुख्यमंत्री हैं वहीं स्टालिन विपक्ष के नेता हैं। राज्य में 6 अप्रेल को सभी सीटों पर मतदान होगा वहीं 2 मई को मतों की गिनती निर्धारित है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *