Assembly Election 2021: Mamata Banerjee gets Jaya’s support ahead of third phase voting in West Bengal, will campaign against Singer and Union Minister Babul Supriyo today | national News in Hindi

पॉलिटिकल डेस्क। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के तीसरे चरण में कल मंगलवार 6 अप्रैल को मतदान होगा। दो चरणों में हुए चुनावों में दोनों ही पार्टियां अपनी-अपनी जीत के दावे ठोक रही हैं। टीएमसी को बाकी बचे चरणों से पहले एक और स्टार कैंपेनर मिल गया है। समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ममता बनर्जी के लिए प्रचार करेंगी। इसके लिए जया बच्चन कोलकाता पहुंच गई हैं। जया आज बाबुल सुप्रियो के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगी।

राज्य की टॉलीगंज सीट बेहद सुर्खियों में है। यहां टीएमसी के तीन बार के विधायक अरूप विश्वास के खिलाफ बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को उम्मीदवार बनाया है। बांग्ला सिनेमा के लिए टॉलीगंज को जाना जाता है। सुप्रियो एक बड़े गायक हैं और बांग्ला फिल्मों में उनके गाने लोकप्रिय भी हैं। ऐसे में विश्वास को वो कड़ी टक्कर दे सकते हैं।

गौरतलब है कि पिछले दिनों बंगाल में भाजपा के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने सभी विपक्षी दलों को एकजुट होने की अपील की थी। इसी के तहत जया बच्चन प्रचार के लिए मैदान में उतर रही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *