Assembly Election 2021: Violence in the state before the West Bengal elections, see what the mother of the BJP worker has done, TMC workers brutally assaulted this woman| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल में रविवार को भाजपा और टीएमसी के बीच चल रही तकरार का एक बहुत ही डरावना चेहरा सामने आया। दरअसल कल राज्य में एक भाजपा कार्यकर्ता की मां की टीएमसी के गुंडों ने बेरहमी से पिटाई कर डाली है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें टीएमसी कार्यकर्ता एक महिला को बड़ी बेरहमी से मारते हुए दिख रहे हैं।

 

“They hit me on my head and neck and punched me. They hit me on my face too. I’m scared….”

Listen to the mother of a BJP karyakarta, Gopal Majumdar of 24 Paraganas, who was beaten mercilessly by TMC goons.

ममता दीदी, इस वृद्ध महिला के दर्द और आँसूओं का हिसाब आपको देना होगा। pic.twitter.com/kuxtgBwWYF
— BJP (@BJP4India) February 28, 2021

भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया है कि बंगाल में रविवार को उसके एक कार्यकर्ता और उसकी मां की टीएमसी के गुंडों ने बेरहमी से पिटाई की है। पीड़ित महिला का एक वीडियो भी सामने आया है। बीजेपी ने सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर तब आरोप लगाया है, जब 27 मार्च से राज्य में आठ चरणों में होने वाले चुनाव शुरू होने हैं। हालांकि, टीएमसी ने इन आरोपों को खारिज किया है।

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की मां शोभा मजूमदार कह रही हैं कि उन्होंने मुझे सिर और गले पर मारा। मेरे चेहरे पर घूंसे मारे। मुझे बहुत डर लग रहा है। उन्होंने मुझे धमकी दी कि मैं इस बारे में किसी को न बताऊं। मेरे पूरे शरीर में दर्द हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह वीडियो शेयर किया गया है। पार्टी ने पोस्ट के साथ लिखा है 24 परगना के बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की मां को सुनिए, जिन्हें टीएमसी के गुंडों ने बेरहमी से पीटा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *