Assembly Election: Political turmoil in West Bengal, Devi Sita’s ‘entry’ in state before elections, FIR on MP| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे राजनीतिक बयानबाजी लगातार तेज हो रही है। एक दिन पहले सीएम ममता बनर्जी ने जहां राज्य में फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा मतदाताओं से किया वहीं अब उन्ही की पार्टी के एक सांसद द्वारा देवी सीता पर अपमानजनक टिप्पणी किए जाने का मामला भी सियासी बवाल मचा रहा है। इसी को लेकर सोमवार को भाजपा ने तृणमूल सांसद के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है।

तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहे हैं कि ‘सीता ने भगवान राम से कहा कि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण द्वारा किया गया था न कि उनके अनुयायियों द्वारा, नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता।’ तृणमूल कांग्रेस सांसद के इस वायरल वीडियो पर सियासी बवाल मच गया है।

आरोप है कि वीडियो में बनर्जी ने देवी सीता को लेकर अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। जिसके बाद हावड़ा के गोलाबाड़ी थाने में उनके खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई। वहीं, सांसद के बयान के बाद भाजपा नेताओं संबित पात्रा, तथागत राय, लॉकेट चटर्जी ने उनपर जमकर हमला बोला है। बनर्जी के बयान पर भाजयुमो के सदस्य आशीष जायसवाल ने एफआइआर दर्ज कराई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *