Assembly Election Rally: PM Modi from Krishnanagar in West Bengal, decades of hard work succeeded, Mahayagya of real change in Bengal now starts ..! | national News in Hindi

पॉलिटिकल डेस्क। पश्चिम बंगाल चुनावों में आज शनिवार को चौथे चरण की वोटिंग हो रही है। यहां 35 सीटों पर मतदान हो रहा है। वहीं अऩ्य चरणों के लिए चुनाव प्रचार का सिलसिला भी जारी है। राज्य की कृष्णानगर विधानसभा सीट पर आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल में दशकों से लोग परिवर्तन की राह देख रहे थे। उन्होंने कहा कि असल परिवर्तन का महायज्ञ अब शुरू हो चुका है।

 

After a wait for decades, the ‘mahayagya’ of ‘ashol poribortan’ has started in Bengal. This ‘mahayagya’ will teach a lesson to appeasers: PM Narendra Modi in Krishnanagar.#WestBengalPolls pic.twitter.com/8apIbSvsKj
— ANI (@ANI) April 10, 2021

पीएम मोदी ने कहा कृष्णानगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में चुनाव भाजपा का चुनाव नहीं है बल्कि ये आमजन का चुनाव है। यहां बीजेपी वर्सेज टीएमसी की लड़ाई नहीं है बल्कि टीएमसी वर्सेज जनता की लड़ाई है।

मोदी ने कहा कि राज्य की मुखिया ममता बनर्जी ने इन चुनावों में अपनी सारी मर्यादा खो दी है। वे कभी चुनाव आयोग को अपशब्द बोलती हैं तो कभी सिक्योरिटी फोर्सेज को। उन्होंने ईवीएम तक को नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा कि दीदी को बंगाल के मतदाता अब पसंद नहीं करते। लोगों को उनकी सीएम नहीं चाहिये। परिवर्तन होकर रहेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *