Bhojpuri Cinema, Actress amrapali dubey, 'Laga Ke Vaseline' release,

भोजपुरी गाना ‘लगा के वैसलीन’ रिलीज

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का ‘लगा के वैसलीन’ रिलीज कर दिया गया है। भोजपुरी की सुपरहिट फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना’ में ‘लगाके फेयर लवली’ ने दर्शकों को झूमने को मजबूर कर दिया था। वहीं अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट में आम्रपाली दुबे पर फिल्माया ‘लगा के वैसलीन’ गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को खेसारीलाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। लिरिक्स यादव राज ने तैयार किया है, जबकि फिल्म के संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं।

आम्रपाली दुबे ने फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना-3’ का स्­पेशल गाना ‘लगा के वैसलीन’ को लेकर खुशी जताई है और कहा कि वे इस फिल्म का हिस्सा बनकर रोमांचक महसूस कर रही हैं। उन्होंने फिल्म को शुभकामनाएं देते कहा कि  दर्शकों को उनका काम पसंद आयेगा और फिल्म भी। फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल ने गाने को मिले रिस्पांस से बेहद खुश जतायी है।

उन्होंने दावा किया है कि आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया यह गाना न  सिर्फ कई रिकॉर्ड ब्रेक करेगा, बल्कि फिल्म के प्रति दर्शकों में आकर्षण  भी पैदा करेगा। गौरतलब है कि यशी फिल्म्स, अभय सिन्हा और ईज माय ट्रिप डॉट कॉम प्रस्तुत और रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेंमेंट बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना-3’ में खेसारीलाल यादव के अलावा सहर अफसा ऋतु सिंह, आम्रपाली दुबे, श्रद्धा नवल, मनोज सिंह टाइगर, बृजेश त्रिपाठी, रोहित सिंह मटरू, की भी अहम भमिका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *