Bhopal: Aircraft flew from Bhopal to Guna, crash in field due to technical glitch, three pilots injured | national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आज शनिवार को एक विमान अचानक क्रैश हो गया। घटना में विमान में सवार तीन पायलट घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि ये एक ट्रेनी विमान था और भोपाल से गुना के लिए उड़ान भरी थी। लेकिन किसी तकनीकी समस्या के चलते यह एयरोसिटी के पास बिशनखेड़ी गांव के एक खेत में क्रैश हो गया।

 

Three pilots have been injured after an aircraft crashed in Gandhi Nagar Police Station limits of Bhopal. The injured have been shifted to hospital: Arun Sharma, SHO, Gandhi Nagar. #MadhyaPradesh

Details awaited. pic.twitter.com/rVajIyt4un
— ANI (@ANI) March 27, 2021

तीनों घायलों को पुलिस ने तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस के अनुसार विमान एक खेत में क्रैश हुआ जिसके चलते किसी भी तरह की जान हानि की खबर नहीं है। वहीं हादसे के बाद आसपास के इलाके से लोग मौके पर जमा हो गए जिन्हें बाद में पुलिस ने वहां से हटाया। बताया जा रहा है कि विमान भारत सरकार के सर्वे में तैनात था और इसको कैप्टन अश्विनी शर्मा उड़ा रहे थे। उनके साथ ही समी और राज भी सवार थे। तीनों को ही चोट आई हैं।

हादसे के तुरंत बाद मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए। साथ ही दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची। मामले की जांच की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *