Bihar: When the wife got infected with the corona virus, the station master husband lost his temper, killed the first wife by strangulation, and then hanged himself on the noose ..!

Bihar : पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित हुई तो स्टेशन मास्टर पति ने खोया आपा, पहले पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी फिर खुद फांसी के फंदे पर झूल गया..!

इंटरनेट डेस्क। बिहार की राजधानी पटना से कोरोनाकाल के बीच एक बेहद ही खौफनाक और इंसानियत को झकझोरने वाला मामला सामने आया है। पटना जंक्शन पर तैनात एक स्टेशन मास्टर ने कोरोना पॉजिटिव अपनी पत्नी की पहपले गला काटकर हत्या कर दी फिर खुद ने भी आत्महत्या का कदम उठा लिया।


इस वारदात को जिस समय अंजाम दिया गाय उस समय दंपती के दो बच्चे दूसरे कमरे में सोए हुए थे। महिला कोरोना वायरस से संक्रमित थी। घटना की सूचना मिलते ही पटना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।


पुलिस सूत्रों का कहना है कि मृतक महिला एक प्राइवेट संस्थान में काम करती थी, जबकि उसका पति रेलवे में काम करता था। गौरतलब है कि कोरोना से रविवार को बिहार में 118 लोगों की मौत हो गयी थी। वहीं 27 की पटना में जान चली गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *