Bihar: Shocking case in Gaya district of Bihar, duty of 19 personnel for a candidate in BSEB exam…!| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। बिहार के गया जिले में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। शेरघाटी अनुमंडल में शुक्रवार को इंटर की परीक्षा देने आयी एक छात्रा के लिए परीक्षा केंद्र पर 19 कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई। दरअसल, अनुमंडल के प्रोजेक्ट कन्या इंटर स्कूल स्थित सेंटर में इंटरमीडिट के परीक्षा की पहली पाली में सिर्फ एक छात्रा साधना कुमारी परीक्षा देती नजर आयी। सेंटर के बाकी सभी कमरे खाली थे। साधना अकेले बैठकर एग्जाम दे रही थी, उसके पीछे सिर्फ खाली कुर्सियां ही दिख रही थीं।

दरअसल, गया के इमामगंज की रहने वाली साधना कुमारी संजय गांधी कॉलेज की आईएससी की छात्रा है। उसके इंटर की परीक्षा का सेंटर प्रोजेक्ट कन्या इंटर स्कूल शेरघाटी में दिया गया था। कल उसके पसन्द के विषय कंप्यूटर साइंस एंड वेब टेक्नोलॉजी की परीक्षा थी। लेकिन जब वह परीक्षा केंद्र परीक्षा देने पहुंची तो देखा कि इस विषय की वह अकेली परीक्षार्थी है। ऐसे में उसने अकेले बैठ कर परीक्षा दी और निर्धारित समय से पहले ही परीक्षा देकर निकल गयी।

परीक्षा देकर जब वह बाहर निकली तो उसने बताया कि उसे लगा था कि इस विषय के और भी परीक्षार्थी होंगे, लेकिन परिक्षा केन्द्र पहुंची तो देखा कि वह अकेली ही इस विषय की परीक्षार्थी है। इस संबंध में प्रोजेक्ट कन्या इंटर स्कूल शेरघाटी के केंद्राधीक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार की पहली पाली में सिर्फ एक छात्रा साधना कुमारी ने परीक्षा दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *