Bihar: Tejashwi Yadav again surrounds Nitish Kumar on the issue of crime, met the father of the deceased Rupesh Singh, the manager of Indigo in Patna| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। बिहार में अपराध की जड़ें लगातार फैल रही हैं। यही वजह है कि दिनदहाड़े हत्या के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसी मुद्दे को लेकर रविवार को पटना में राजद नेता तेजस्वी यादव ने इंडिगो के मैनेजर रूपेश सिंह के परिवार से मुलाकात की जिसकी 12 जनवरी को यहां गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बिहार में कानून व्यवस्था पर राजद के तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश कुमार को घेर रहे हैं। ये वास्तविकता भी है कि पिछले एक महीने से राज्य में अपराध बहुत बढ़ा है।

उनके पिता से मिलने के बाद मुड़े हुए हाथों से निवेदन करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि, हम जानते हैं कि आप कमजोर सीएम हैं लेकिन अपने पद के लिए कृपया मानव जीवन का बलिदान न होने दें। राज्य में अपराध को नियंत्रित करने की जिम्मेदारी आपकी (बिहार सीएम) की है।

 

उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। डीजीपी का कहना है कि 2019 में अपराध दर अधिक थी, अब कम हो गई है लेकिन 16 साल से नीतीश कुमार सीएम रहे हैं। अगर पुलिस इस तरह का व्यवहार करती है, तो लोग जमीनी हकीकत को समझ सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *