Bihar: Tejashwi Yadav told Bihar’s ‘Crime Capital of the Country’, told Nitish Kumar to be a thief-door CM| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाएं लोगों को परेशान कर रही हैं। वहीं राज्य के नेता एक दूसरे पर लांछन लगा रहा है। पिछले 20 दिन कई बलात्कार व हत्याओं के मामले सामने आए हैं। इसपर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव ने खुलकर बात की है। शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए राज्य के विपक्ष का नेतृत्व कर रहे लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार ‘क्राइम कैपिटल ऑफ द कंट्री’ होता जा रहा है। बिहार में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कल मुख्यमंत्री जी की बौखलाहट बहुत हास्यास्पद थी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी जो बिहार के चोर दरवाजे से बने हैं वे मजबूर, बेबस, लाचार, कमजोर और थका हुआ लग रहे थे। 

 

उन्होंने कहा कि जब हाल ही इंडिगो के मैनेजर की हत्या का मामला सामने आया तो हमारे सीएम ने एक प्रेस रिलीज जारी करके कह दिया कि हत्यारे पकड़े जाएंगे। लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि कैसे पकड़े जाएंगे। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश पिछले 16 साल से राज्य के मुख्यमंत्री हैं, गृह विभाग भी उन्हीं के पास है फिर भी राज्य में अपराध नहीं रुक रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *