Bikramjeet Kanwarpal Death: Popular actor Vikramjit Kanwarpal, who performed brilliantly in films like Page Three, Corporate, Atithi Tum Kab Jaoge, Reservation, Murder-2, The Ghazi Attack, died from Corona| entertainment News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। पिछले वर्ष की तरह इस साल भी कोरोना बॉलीवुड से लगातार अच्छे अभिनेताओं को छीनता जा रहा है। आज बॉलीवुड से आई एक और दुखद खबर ने प्रशंसकों को मायूस कर दिया। बॉलीवुड और टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर और पूर्व आर्मी अधिकारी रहे विक्रमजीत कंवरपाल का आज कोरोना से निधन हो गया है। कोरोना संक्रमित होने के बाद पिछले कुछ दिनों से मुंबई में उनका इलाज चल रहा था जिसके बाद आज वे कोविड से जिंदगी की जंग हार गए। उनकी उम्र 52 साल की थी। 

 

Sad to hear about the demise of actor Major Bikramjeet Kanwarpal this morning due to #Covid.

A retired army officer, Kanwarpal had played supporting roles in many films and television serials.

Heartfelt condolences to his family & near ones.

ॐ शान्ति !

????
— Ashoke Pandit (@ashokepandit) May 1, 2021

पेज थ्री, कॉर्पोरेट, अतिथि तुम कब जाओगे, आरक्षण, मर्डर-2, जब तक है जां और गाजी अटैक जैसी फिल्मों में बिक्रमजीत ने अपने शानदार अभिनय से लोगों को दिल जीत लिया है। कंवरपाल को कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में सपोर्टिंग रोल के लिए जाना जाता रहा है। वहीं अनिल कपूर के साथ उनका थ्रिलर टीवी सीरियल 24 को भी बहुत सराहा गया था। 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म निर्देशक और निर्माता अशोक पंडित  ने इस दुखद खबर की पुष्टि अपने ट्विटर हैंडल पर की है। अशोक पंडित ने अपने ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल की कोविड के कारण निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं. एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर, जिन्होंने कई सारी फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम किया। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। ॐ शांति।  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *