Birthday Special: Bollywood actress Urmila name was associated with Mohan Bhagwat| entertainment News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का आज जन्मदिन है। उनका जन्मदिन आज ही के दिन यानी 4 फरवरी, 1974 को मुंबई में हुआ था। उर्मिला मातोंडकर ने अभिनय के दम पर फिल्मी दुनिया में विशेष पहचान बनाई है। उन्होंने अपनी अभिनय करियर की शुरुआत बहुत ही कम उम्र में कर दी थी। उन्होंने बॉलीवुड में नरसिम्हा फिल्म के माध्यम से विशेष पहचान बनाई थी। 

बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर फिल्मी करियर की सफलता के बाद राजनीति में प्रवेश कर चुकी है। उन्होंने साल 2019 कांग्रेस में शामिल होने के बाद नॉर्थ मुंबई से लोकसभा चुनाव भी लड़ा। हालांकि इसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वह कांग्रेस का दामन छोड़ चुकी है।  

 इस अभिनेत्री का राजनीति में प्रवेश करने के साथ ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत से भी जोड़ा गया था। उन्हें सोशल मीडिया पर भागवत की भतीजी बताया गया था। हालांकि उर्मिला ने इन बातों को अफवाह करार देते हुए कहा कि वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत की भतीजी नहीं है।  उर्मिला रंगीला के साथ ही बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी है। 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *