BJP जिलाध्यक्ष के भतीजे की दुकान में सेंधमारी, CCTV फुटेज में कैद हुआ चोर

सीसीटीवी फुटेज निकालकर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

रायपुर। राजधानी रायपुर में चोरों का आतंक लगातार जारी है। आउटर में चोरी (CHORI) की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने शुक्रवार की रात को शहर के व्यस्ततंम चौक में बने कांप्लेक्स में सेंधमारी की और लाखों रुपए का सामान पार कर दिया। आरोपियों ने जिस गोदाम में वारदात को अंजाम दिया, वो बीजेपी नेता श्रीचंद सुंदरानी के भतीजे देव सुंदरानी की है। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मौदहापारा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों की शिकायत देवेंद्र सुंदरानी (CHORI) ने की है। कारोबारी ने पुलिस को बताया, कि उसकी जयराम कांप्लेक्स में म्यूजिक वल्र्ड के नाम से दुकान है। दुकान में सीडी की खरीद फरोख्त के अलावा मोबाइल एसेसरीज की खरीद फरोख्त का काम भी होता है। आरोपियों ने गुरुवार-शुक्रवार की रात को दुकान में प्रवेश किया और दुकान और गोडाउन से नगदी सहित स्पीकर, हेड सेट, मेमोरी कार्ड, घडी, पेन ड्राइव पर हाथ साफ किया। पीडि़त की शिकातय पर आरोपियों के खिलाफ धारा 380 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई घटना

आरोपियों की करतूत (CHORI) कारोबारी की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हे। पुलिस ने कारोबारी की सूचना पर सीसीटीवी फुटेज निकालकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। संदेह के आधार पर कुछ लोगों को बिठाया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

स्पा सेंटर में चोरी का हल्ला

मौदहापारा इलाके में चोरी की वारदात केवल बीजेपी नेता के रिश्तेदार के यहां नहीं हुई है। जयराम कांप्लेक्स में स्थित स्पा सेंटर से चोरों के घुसने का हल्ला हुआ है। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी स्पा सेंटर की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे है। मामलें में पुलिस अधिकारियों का कहना है, कि आरोपी ताला नहीं तोड़ पाए है। स्पा सेंटर सचांलक ने शिकायत नहीं की है, इसलिए पुलिस भी घटना से मना कर रही है।

देश-प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *