Bollywood, Actor, Shahrukh Khan, new movie,

शाहरुख खान की नयी फिल्म को लेकर अटकलें तेज

बॉलीलुड के किंग शाहरुख खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर है। कुछ सालों से शाहरुख खान की बॉक्स ऑफिस पर लगातार फिल्में फलॉप हो रही थी और फिर फिल्म ‘जीरो’ के बॉक्स ऑफिस पर सफल न होने के कारण शाहरुख खान ने सिनेमा से दूरी बना ली थी। अब लगभग दो साल बाद एक बार फिर शाहरुख खान की नयी फिल्मों को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं।

कहा जा रहा है कि शाहरुख खान ने फिल्मों में वापस आने की तैयारी कर ली है। पिछले कुछ दिनों में कई खबरे आयी कि शाहरुख खान का अगली फिल्म ये होगी, वो होगी.. ब्ला.. ब्ला.. ब्ला… लेकिन किसी भी फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई। 

शाहरुख खान को लेकर एक खबर और सामने आयी है, लेकिन यह खबर शाहरुख खान की नयी फिल्म की नहीं बल्कि कैमियो रोल की है। पिंकविला ने सोर्स के हवाले से लिखा है- परम वीर चक्र पुरस्कार विजेता और कारगिल के हीरो विक्रम बत्रा की बायोपिक में शाहरुख खान का कैमियो रोल है। शाहरुख खान के कैमियो को काफी सीक्रेट रखा गया है। फिल्म में कारगिल के हीरो विक्रम बत्रा का रोल बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे हैं। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का डबल रोल होगा। 

फिल्म के निर्माताओं ने शाहरुख खान के कैमियो को काफी सीक्रेट रखा है क्योंकि फिल्म को लेकर कोई भी जानकारी शेयर नहीं करना चाहते। फिल्म में कियारा आडवाणी विक्रम बत्रा की मंगेतर डिंपल का किरदार निभाएंगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *