Bollywood actor Sonu Sood gets Priyanka Chopra’s support in this case| entertainment News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। कोरोना महामारी में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इस वायरस से प्रभावित लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं। वह लोगों को कई प्रकार से सहायता कर चुके हैं।  बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना महामारी से अनाथ हुए बच्चों की देखभाल के लिए कदम उठाने की पहल की है, जिसका समर्थन अब स्टार अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी किया है। 


बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोनू सूद के विजन का समर्थन करते हुए राज्य और केंद्र सरकारों से इस पर गौर करने की अपील की है। 

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में शामिल प्रियंका चोपड़ा ने सोनू सूद के उसे वीडियो को शेयर किया है जिसमें उन्होंने राज्य और केंद्र सरकारों से उन बच्चों की स्कूल से कॉलेज तक की शिक्षा मुफ्त करने की योजना बनाने की अपील थी, जिन्होंने कोरोना वायरस के कारण अपने माता-पिता को खो दिया है। 


इस वीडिया पर रिएक्ट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा कि कभी विजनरी समाज सेवक के बारे में सुना है? मेरे साथी सोनू सूद वही हैं। सोनू सूद आगे के बारे में सोचकर योजना बनाते हैं। उन्होंने कहा कि अब इस पर अमल किया जाना चाहिए। 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *