Bollywood actress Amisha Patel accused of embezzlement| entertainment News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल एक बार फिर से विवाद में घिरती हुई नजर आ रही हैं। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फिल्म कहो ना प्यार है से डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल को अब एक व्यापारी ने ढाई करोड़ रुपए की चीटिंग के मामले में कोर्ट में घसीटा है।

अजय कुमार सिंह नाम के व्यापारी ने अमीषा पटेल के खिलाफ केस दायर किया है। खबरों के अनुसार, वर्ल्ड एंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर अजय कुमार सिंह लवली ने अमीषा पटेल के खिलाफ ढाई करोड़ रुपए लेकर गबन करने का आरोप लगाया है। 

खबरों के अनुसार, अजय कुमार सिंह से अमीषा पटेल ने उनकी कंपनी देसी मैजिक में इन्वेस्ट करने के लिए बोला था। इसके बाद ढाई करोड़ रुपए की राशि ट्रांसफर होने पर उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था। अजय कुमार सिंह को जब पता चला कि यह फिल्म कभी बनी ही नहीं तब उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री से पैसे वापस मांगने शुरू कर दिए। 

अभी तक पैसे वापस नहीं मिलने पर अजय कुमार सिंह ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है। अब झारखंड उच्च न्यायालय ने बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल को इस संबंध में 2 सप्ताह में जवाब दाखिल करने को कहा है।  गौरतलब है कि अमीषा पटेल बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं।  

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *