Bollywood actress, Ananya Pandey, Shooting , film Khali pili,

अनन्या पांडे ने इस फिल्म के लिए किया लगातार 23 घंटे काम

बॉलीवुड की नई सनसनी अनन्या पांडे ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में कार्तिक आर्यन के साथ उनकी ऐक्टिंग को काफी सराहा गया था। इस समय वह अपनी अगली फिल्म ‘खाली पीली’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में अपने रोल को बेहतरीन बनाने के लिए वह कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रही हैं।

एक हालिया खबर की मानें तो आनन्या इस समय लगातार 23 घंटे तक भी काम कर रही हैं। सूत्रों की मानें तो लगातार शूटिंग के अलावा अनन्या नरेशंस में शामिल होना और इवेंट्स में शामिल होने जैसे अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरे कर रही हैं।

एक सूत्र ने बताया, ‘अनन्या इस समय लगातार अपनी शूटिंग और अन्य कामों में बिजी है। हाल में खाली पीली के एक शेड्यूल के दौरान उन्होंने सुबह 8 बजे शूटिंग शुरू की और अगली सुबह तक वह शूटिंग करती रहीं। अनन्या ने एक ही बार में लगभग 23 घंटे से ज्यादा की शूटिंग की।’ उन्होंने आगे बताया, ‘अनन्या के पास इस समय वक्त की काफी कमी है लेकिन उनका कोई भी काम छूट नहीं रहा है। वह एक गाने के लिए शूटिंग कर रही हैं, इवेंट्स में शामिल हो रही हैं। स्क्रिप्ट के रीडिंग सेशन में शामिल हो रही हैं और 2020 में उनकी कई फिल्में आने वाली हैं जिसके लिए वह शूटिंग कर रही हैं।

फरवरी के अंत में ही अनन्या कुछ और फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर देंगी।’ बता दें कि ईशान खट्टर के साथ वाली ‘खाली पीली’ के अलावा अनन्या ने एक और फिल्म भी साइन की है जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुवेर्दी और दीपिका पादुकोण दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *