Bollywood actress Sanjana Sanghi will be seen opposite Aditya Roy Kapoor in the film ‘Om: The Battle Within’| entertainment News in Hindi

बॉलीवुड एक्ट्रेस  संजना सांघी ने संजना फिल्म ‘दिल बेचारा’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड में अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। फिल्म ‘ओम: द बैटल विदइन’ में संजना सांघी और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन कपिल वर्मा करेंगे, जो एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा के बेटे हैं। हाल ही में आदित्य के जन्मदिन पर निर्माताओं ने फिल्म की घोषणा की थी। यह फिल्म दिसंबर में फ्लोर पर जाएगी।

फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोमवार को ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा-‘आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी…’ओम: द बैटल विदइन’ में आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट संजना सांघी नजर जाएगी। फिल्म ‘ओम: द बैटल विदइन’ कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित है, जी स्टूडियोज, अहमद खान और शायरा खान द्वारा निर्मित है। भारत के तीन शहरों और एक अंतरराष्ट्रीय लोकेशन पर शूटिंग की जाएगी।

इससे पहले आदित्य रॉय कपूर के 35वे जन्मदिन पर  तरण आदर्श ने ट्विटर पर आदित्य रॉय कपूर की तस्वीर शेयर कर लिखा-‘आदित्य रॉय कपूर ओम में नजर आएंगे। आज आदित्य रॉय कपूर के जन्मदिन पर, प्रोड्यूसर जी स्टूडियोज, अहमद खान और शायरा खान ने अभिनेता की नई फिल्म की घोषणा की…जिसका टाइटल ‘ओम: द बैटल विदइन’ है और फिल्म कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *