Bollywood: Bollywood Queen Kangana Ranaut is again in the headlines today … It is not a political matter, but no less than politics …!| entertainment News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। पिछले कुछ दिनों से राजनीतिक मामलों को लेकर सुर्खियों में रही बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर चर्चाओं में हैं। रविवार को कंगना फिर से खबरों में आ गई। लेकिन इस बार वे कुछ खास लेकर आई है। रविवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी नई फिल्म थलाइवी को लेकर सुर्खियों में हैं। अब उन्होंने फिल्म से अपना एक और लुक शेयर किया है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

 

दरअसल, कंगना ने तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और जयललिता के सबसे करीबियों में से एक दिवंगत एमजीआर के बर्थडे पर अपने लुक को शेयर कर उन्हें ट्रिब्यूट दिया है। फोटो में कंगना के साथ एमजीआर का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद स्वामी भी नजर आ रहे हैं।

कंगना ने फोटो शेयर करते कैप्शन में लिखा, एमजीआर के बर्थडे पर उन्हें ट्रिब्यूट। क्रांतिकारी लीडर और एक बेहतरीन में मेंटॉर। आज एमजीआर की 104वीं जयंती है। फोटो में कंगना 60 के दशक के लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने जूलरी पहन रखी है। थलाइवी तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को तमिल में कहा जाता था। ये फिल्म उन्हीं के जीवन पर आधारित है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *