Bollywood : Neha Kakkar becomes YouTube’s biggest singer, first Indian to win Diamond Award| entertainment News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। अपनी आवाज़ से लाखों दिलों पर राज करने वालीं बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ लगातार सुर्खियों में हैं। पहले उनकी शादी के बाद वे लगातार खबरों में रहीं और अब नेहा कक्कड़ को यूट्यूब से डायमंड अवॉर्ड मिला है। अपने छोटे से करियर में नेहा ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की है। नेहा पहली भारतीय सिंगर हैं, जिन्हें ये अवॉर्ड यूट्यूब द्वारा मिला है।

सोशल मीडिया पर नेहा ने ये जानकारी देते हुए खुशी जाहिर की और अपनी फैमिली और फैन्स के लिए स्पेशल मैसेज लिखा है। इन दिनों वो टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल में जज के तौर पर दिखाई दे रही है। नेहा कक्कड़ ने डायमंड अवॉर्ड के साथ अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उनके चेहरे पर इस अवॉर्ड के मिलने की खुशी साफ देखी जा सकती हैं।  

नेहा ने लिखा है कि इंडिया की पहली सिंगर जिन्हें यूट्यूब का डायमंड अवॉर्ड मिला है। ये सब मेरे परिवार के सपोर्ट के बिना नहीं हो पाता। मम्मी, पापा, टोनी भाई, सोनू दीदी और आप? मैं आप सभी को थैंक्यू कहना चाहूंगी। आप सभी को मेरा प्यार। थैंक्यू यूट्यूब इंडिया। साथ ही उन्होंने अपने पति रोहनप्रीत सिंह को भी इस सफलता में शामिल किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *