Bollywood Post: Pratik Babbar remembers his mother’s face and got a tattoo of his name on his chest, written in Insta post- Mother will always be alive in my heart | entertainment News in Hindi | Bollywood Post : प्रतीक बब्बर को मां की आई याद तो सीने पर गुदवा लिया उनके नाम का टैटू, इंस्टा पोस्ट में लिखा

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड एक्टर और स्मिता पाटिल के लड़के प्रतीक बब्बर ने अपने सीने पर अपनी मां और एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के नाम एक टैटू गुदवाया है। इसकी एक फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने अपनी मां को याद किया है। प्रतीक को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस को इसकी जानकारी दी है। उनका ये पोस्टा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रतीक बब्बर के फैंस उनकी मां के प्रति उनका ये प्यार देखकर काफी खुश हैं। साथ ही फैंस उनकी इस बात के लिए तारीफ भी कर रहे हैं। प्रतीक द्वारा शेयर की गई फोटो में वह अपने डॉगी के साथ लेटे हुए दिख रहे हैं। फोटो में उनके सीने पर स्मिता पाटिल लिखा दिख रहा है। नाम के नीचे स्मिता पाटिल की डेट ऑफ बर्थ 1955 भी लिखी गई है।


साथ ही उन्होंने एक मैसेज भी लिखा है कि अपने दिल पर मैंने अपनी मां का नाम लिखवा लिया है..वो मेरे दिल में हमेशा जिंदा रहेगी। साथ ही 1955- इनफिनिटी लिखा है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *