Bollywood: These four films will be released in December| entertainment News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस के कारण साल 2020 बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं रहा है। इस कारण लम्बे समय तक फिल्में रिलीज नहीं हो सकी। अब ओटीपी प्लेटफॉर्म पर धड़ल्ले से फिल्में रिलीज होनी शुरू हो गई है। अगले महीने कई फिल्में रिलीज होने वाली है। इन फिल्मों का दर्शकों को इंतजार है।  

तोरबाज: बॉलीवुड के स्टार अभिनेता संजय दत्त की एक्शन थ्रिलर तोरबाज 11 दिसंबर, 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इससे कैंसर की बीमारी से उबरने के बाद संजय दत्त किसी फिल्म में नजर आएंगे।

इंदू की जवानी:  अभिनेत्री कियारा आडवाणी की फिल्म इंदू की जवानी भी अगले महीने रिलीज होगी। दर्शकों को ये फिल्म 11 दिसंबर से सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। इसमें कियारा आडवाणी, अभिनेता आदित्य सील के अपोजिट दिखाई देंगी। 

दुर्गामती: अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की इस फिल्म दुर्गामती भी 11 दिसंबर, 2020 को रिलीज की जाएगी।   हॉरर फिल्म दुर्गामती को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। 

कुली नंबर 1: वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 अगले महीने रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म 25 दिसंबर, 2020 को क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होगी। 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *