BOllywood Upcoming: Eros Now Re-Bringing King Khan’s Most Successful TV Serial ‘Fauji’, Announcement of First Series on OTT Platform| entertainment News in Hindi

एंटरटेनमेंट डेस्क। इरोस नाउ ने किंग खान की पहली सीरिज ‘फौजी’ की अपने वैश्विक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग की घोषणा की। 13-एपिसोड के सैन्य नाटक की दृढ़ कहानी दर्शकों को सेना के कमांडो के प्रशिक्षण कार्यक्रम में अंतर्दृष्टि प्रदान करेगी।

स्वर्गीय राज कुमार कपूर द्वारा निर्मित और निर्देशित इस सीरिज में बॉलीवुड के बादशाह, शाहरुख खान पहली बार पर्दे पर आए थे। मेगास्टार शाहरुख खान, विक्रम चोपड़ा, संजय तनेजा और विश्वजीत प्रधान के साथ, दिलचस्प सीरिज फौजी, एक सैन्य जीवनसाथी, सेना की अपनी नवोदित संस्कृति और व्यक्तिगत बंधन कैसे परिवार से दूर होने के बावजूद मजबूत होते हुए भी विकसित होते हैं, को प्रस्तुत करती है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार को जन्म देते हुए, सीरिज सभी को बीते वक्त की याद दिलाएगी क्योंकि यह पौराणिक शो के बीच दर्शकों के लिए एक ब्रेक साबित होगी। टेलीविजन से लेकर फिल्मों तक, बॉलीवुड का इकलौता किंग होने के नाते, अभिनेता हर हिस्से में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हैं। यह एक रोमांटिक युवा लड़का या भाई है जो एक साथी अधिकारी के साथ रोमांस करता है या जो अपने बड़े भाई से या कुशल सैनिक से नफरत करता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *