Bollywood Upcomings: Bollywood under the shadow of Corona’s horror, many films may be released from postpone, ‘Bunty Aur Babli-2’ to ‘Radhey’| entertainment News in Hindi

एंटरटेनमेंट डेस्क। पिछले साल कोरोना के चलते देशभर के सिनेमाघर बंद हो गए और फिल्मों की रिलीज डेट शिफ्ट कर दी गई। लेकिन इस साल कोरोना का जब प्रभाव कम हुआ तो मेकर्स ने बड़ी फिल्मों का ऐलान किया तो फिल्मों की रिलीज डेट घोषित की। लेकिन कोरोना का कहर एक बार फिर देशभर में फैलने लगा है। जिसके चलते तालाबंदी व अन्य सख्ती फिर से लागू की जा रही है। ऐसे में एक बार फिर फिल्में पोस्टपोन हो रही है।

अब लेटेस्ट खबर सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2 से आ रही है। खबरें हैं कि सैफ और रानी की फिल्म बंटी और बबली जो कि 23 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाली थी, इसे फिल्ममेकर्स ने पोस्टपोन कर दिया है। अब अप्रैल में फैंस को ये फिल्म देखने को नहीं मिलेगी। यशराज फिल्म्स बंटी और बबली की रिलीज डेट का ऐलान हालात सामान्य होने के बाद करेगा।

बंटी और बबली में सैफ और रानी के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी भी है। जिसकी कुछ फोटोज फैंस पहले ही देख चुके हैं। याद दिलवा दें यशराज फिल्म्स ने कुछ दिन पहले ही अपने बैनर तले बनी 5 बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट घोषित की थी। जिसमें संदीप और पिंकी फरार, बंटी और बबली, पृथ्वीराज, शमशेरा और जयेशभाई जोरदार जैसी फिल्में शामिल थीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *