Britain: Hair color was to be done for the Hollywood film shooting in London, so Priyanka Chopra broke the Corona Protocol| entertainment News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। लंदन के एक सलून में विजिट कर कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने की खबरों को लेकर प्रियंका चोपड़ा की प्रतिक्रिया सामने आई है। प्रियंका चोपड़ा की टीम की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘टैक्स्ट फोर यू’ के रोल के लिए हेयर कलर कराने के लिए पहुंची थीं। इसके लिए उन्होंने सरकारी नियमों के मुताबिक अनुमति भी ली थी और उन्होंने प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन किया था।

फिलहाल वह लंदन में ही अपनी आगामी फिल्म ‘टैक्स्ट’ फोर यू’ की शूटिंग कर रही हैं। ब्रिटिश अखबार डेली मेल की वेबसाइट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ सलून गई थीं। उनके साथ सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट जोश वुड भी मौजूद थे। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस भी सलून पहुंच गई और मालिक को मौखिक रूप से कोरोना प्रोटोकॉल के बारे में बताया। हालांकि कोई फाइन नहीं लगाया गया है।

ब्रिटेन में फिलहाल पूरी तरह से लॉकडाउन लगा हुआ है और फरवरी के मध्य तक ऐसी स्थिति रहने वाली हैं। इस बीच सलून और स्पा को भी खोलने की अनुमति नहीं है। कोरोना के नए स्ट्रेन के चलते ब्रिटेन में लॉकडाउन को एक बार फिर से लागू करने का फैसला लिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

hacklink titan jel titan jel kilo verme bahçe dekorasyonu bahçe dekorasyonu evde ek gelir evde ek gelir