CG News: Big Naxalite attack in Narayanpur, Chhattisgarh, blasted bus of security forces, 3 soldiers martyred| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में आज मंगलवार को एक बड़ा नक्सली हमला हुआ है। हमले में 3 जवान शहीद हो गए हैं। नक्सलियों ने सुरक्षा बलों की बस को बारूदी सुरंग कर विस्फोट से उड़ा दिया है। इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए जबकि कई अन्य जवान घायल हैं। न्यूज एजेंसी पीटीआई ने स्थानीय पुलिस अधिकारी के हवाले से यह जानकारी दी है।

 

Three security personnel killed and several injured as naxals blow up a bus in Chhattisgarh’s Narayanpur district: police
— Press Trust of India (@PTI_News) March 23, 2021

राज्य के पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया नारायणपुर जिले के कड़ेमेटा और कन्हरगांव के बीच नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर सुरक्षा बलों के बस को उड़ा दिया। सुरक्षा बल के जवानों को नक्सल विरोधी अभियान में रवाना किया गया था। अभियान से वापसी के दौरान वह एक बस में सवार थे। बस जब कड़ेमेटा और कन्हरगांव गांव के मध्य पहुंची तब नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया।

   

पुलिस महानिदेशक ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद अतिरिक्त सुरक्षा बल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है। घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *