Chhattisgarh, bjp state spokesperson, Sachchidanand Upasane, State government, Corruption, Commissioning,

शव वाहन चलाने वाले अब एम्बुलेंस चलाएंगे – उपासने

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने प्रदेश सरकार के संरक्षण में फल-फूल रहे भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी को लेकर निशाना साधा है। श्री उपासने ने कहा कि भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी को लेकर भाजपा शासन को कोसकर मिथ्या प्रलाप करने वाले कांग्रेस नेताओं को अपनी ही सरकार के संरक्षण में पल रहे भ्रष्टाचार और चल रहे कमीशन के खेल नजर नहीं आ रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश में संजीवनी एम्बुलेंस सर्विस चलाने का ठेका लेने वाली कंपनी ने दस्तावेजों से छेड़छाड़ और कूटरचना कर गड़बड़ी की और यह ठेका हासिल किया है। इस ठेके के लिए टेंडर की शर्तों में साफ शब्दों में एम्बुलेंस चलाने का अनुभव मांगा गया था, जबकि ठेका लेने वाली जय अंबे इमरजेंसी सर्विस के पास यह अनुभव नहीं है लेकिन इस कंपनी ने दस्तावेजों की कूटरचना कर मुर्दों को ले जाने के अनुभव को एंबुलेंस सर्विस दर्शा दिया है। दस्तावेजों की पूरी पड़ताल किए बगैर सिर्फ मुर्दों को ले जाने का अनुभव रखने वाली इस कंपनी को स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने एम्बुलेंस सर्विस के संचालन का संचालन का ठेका दे दिया है।

श्री उपासने ने कहा कि इससे जाहिर होता है कि प्रदेश सरकार के संरक्षण में अफसर-कांग्रेस नेता और ठेकेदार मिलकर कमीशन का खेल चला रहे हैं और अनुभवहीन कंपनियों के हाथों प्रदेश के लोगों की जिंदगियों से खिलवाड़ करने पर आमादा हैं। शव चलाने वाले एम्बुलेंस चलाएंगे राम ही मालिक।

भाजपा प्रवक्ता श्री उपासने ने कहा कि प्रदेश सरकार की जानकारी में यह सब हो रहा है और कांग्रेस के लोग भ्रष्टाचार के जरिए अपनी तिजोरियां भर रहे हैं। इसी सरकार ने अभी कुछ माह पहले ऑटोमोबाइल वाले को गुड़ की आपूर्ति का ठेका दिया और अब शव वाहन वाले को एम्बुलेंस का ठेका दे दिया है। श्री उपासने ने प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली पर तंज कसा कि एक साल से यह सरकार इसी तरह भगवान भरोसे चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *