Chitrangada Singh opened his untouched secret, modeling class started from college.| entertainment News in Hindi

एंटरटेनमेंट डेस्क। कुंडी मत खड़काओ राजा, सीधा अंदर आओ राजा ये गाना आपने सुना होगा। नेहा कक्कड ने गाया है लेकिन फिल्माया चित्रांगदा सिंह पर गया है। अपनी अदाकारी और डांस से लाखों लोगों का दिल जीतने वालीं चित्रांगदा अपनी अगली फिल्म ‘बॉब बिस्वास में जल्द ही अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी।

हाल ही में एक इंटरव्यू में चित्रांगदा सिंह ने बताया कि कैसे कॉलेज में हुई रैगिंग ने उनकी जिंदगी बदल डाली और वह एक्टिंग की दुनिया तक पहुंच गईं। चित्रांगदा सिंह ने खुलासा किया कि मेरी मॉडलिंग की यात्रा कॉलेज में मेरे पहले वर्ष के दौरान एक रैगिंग सेशन से शुरू हुई थी। हमें सलवार कमीज को उल्टा पहनने के लिए कहा गया, बालों में तेल लगा था, और बाल्टी में किताबें और हमसे रैम्प वॉक करने को कहा गया। आधिकारिक तौर पर यह मेरा पहला मॉडलिंग ऑडिशन था। जाहिर है मैंने बहुत अच्छा किया, और फिर कॉलेज फैशन टीम का हिस्सा बन गई।

चित्रांगदा सिंह ने आगे बताया कि मुझे कुछ और लड़कियों के बारे में पता चला, जो मॉडलिंग में थीं, और मैंने खुद का पोर्टफोलियो शूट करवाया। तस्वीरें सर्कुलेट हुईं और मैं लोगों की नजर में आई। अंत में मुझे एक विज्ञापन के लिए ऑडिशन मिला, लेकिन मैं रिजेक्ट हो गई। सौभाग्य से, गुलजार साहब ने उस ऑडिशन को देखा, और मैंने ‘सनसेट पॉइंट’ नामक उनके संगीत वीडियो में काम किया, जो उनकी बेटी मेघना प्रोड्यूस कर रही थीं। फिर, किसी ने मुझे उस विशेष वीडियो में देख लिया और फिर मुझे ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ के ऑडिशन का मौका मिला।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *